तेलुगु टाइटन्स ने मुझे अंधेरे में रखा – राहुल चौधरी

Spread the love

भारतीय कबड्डी खिलाड़ी राहुल चौधरी ने कहा है कि तेलुगु टाइटन्स ने उन्हें प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन के बाद टीम से बाहर किए जाने के बारे में कोई विचार नहीं दिया। एक वेबसाइट के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में बोलते हुए, राहुल ने यह खुलासा किया।

राहुल ने प्रो कबड्डी के पहले सीजन से छठे सीजन तक तेलुगु टाइटन्स के लिए खेला। पहले सीज़न से, राहुल ने एक रेडर के रूप में बहुत अच्छा किया। उन्होंने अपने चौथे सीज़न में सर्वश्रेष्ठ रेडर का पुरस्कार भी जीता। उन्होंने मौके पर कंधे की चोट के बावजूद खेला। “मैंने तेलुगु टाइटन्स को अपना घर माना। मुझे लगा कि जब तक मैं प्रो कबड्डी में हूं इस टीम के लिए खेलता रहूंगा। मुझे भरोसा था कि यह टीम मुझे मुक्त नहीं करेगी और किसी अन्य टीम में नहीं जाएगी। ” राहुल ने कहा। राहुल ने कहा कि उन्हें अजीब लगा कि तेलुगु टाइटन्स ने उन्हें दूसरी टीम में जाने दिया। सातवें सीज़न में, राहुल को तमिल थलाइवास टीम ने चुना था। हालांकि, टीम ने अधिक प्रभाव नहीं डाला। इस सीजन में, राहुल प्रो कबड्डी में 1000 अंक हासिल करने वाले केवल दूसरे खिलाड़ी बने।

Click to rate this post!
[Total: 1 Average: 5]

1 thought on “तेलुगु टाइटन्स ने मुझे अंधेरे में रखा – राहुल चौधरी”

  1. Hii Rahul’jii namaste ji this Sameer from india I’m hh Big fan of you i will like you game bhai 💪💪 super and I’m also one of the Kabaddi player Bhai i play start player Bhai plzz🤲🤲 support me

    Reply

Leave a comment